‘तुझपे मैं फिदा’ की कहानी दर्शकों के दिलों में बनाएगी जगह : रुद्राक्ष जायसवाल

Photo of author

मुंबई, 8 मई . रुद्राक्ष जायसवाल और निकित ढिल्लों स्टारर फेयरी टेल ‘तुझपे मैं फिदा’ के मेकर्स ने बुधवार को अपकमिंग सीरीज के ट्रेलर का अनावरण किया, जो दर्शकों को प्यार, दिल टूटने और रहस्य से भरी एक आकर्षक यात्रा पर ले जाएगा.

एक मिनट 46 सेकंड का ट्रेलर आयरा (निकित) और मार्कस (रुद्राक्ष) की यात्रा को दर्शाता है, जो भाग्य से जुड़े हुए हैं और रहस्यों से बंधे हुए हैं. वीडियो कोलटाउन की दिलचस्प दुनिया की एक झलक पेश करता है, जहां हर कोने में एक रहस्य छिपा हुआ है.

यह सीरीज रॅपन्जेल की कहानी में नई जान डालती है.

रुद्राक्ष ने सीरीज के बारे में कहा, “मार्कस अपने जीवन में परीक्षाओं, लड़ाइयों, संघर्षों और कठिनाइयों का डटकर सामना करता है. वह अपनों के लिए अधिक संवेदनशील है. सीरीज में मानवीय अनुभव शामिल हैं, जो प्यार की गहराइयों तक ले जाते हैं. यह दर्शकों के दिलों में जगह बनाएगी.”

उन्होंने आगे कहा, “कहानी में ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.”

निकित ने कहा: “ऐरा की कहानी के बारे में जानना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. यह सीरीज सिर्फ रोमांस और साजिश की कहानी नहीं है, बल्कि अतीत की छाया से मुक्त होने और प्यार के लिए लड़ने के साहस का प्रतिबिंब भी है.”

बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा निर्मित, ‘तुझपे मैं फिदा’ में गौरी प्रधान, काम्या अहलावत जैसे प्रमुख कलाकार हैं.

ऋचा यामिनी द्वारा निर्मित, यह सीरीज 11 मई से अमेजन मिनीटीवी पर स्ट्रीम होगी.

पीके/एकेजे